एक ओल्ड लेडी की कहानी

एक ओल्ड लेडी की कहानी Ek old lady ki kahani real ghost stories in hindi

 

 दोस्तों ये मेरी एक सच्ची कहानी है जो मैं आज आपको बताने जा रहा हु. जब मैं एक छोटा बच्चा था तब मेरे पास एक सपना था. मेरे पास लगभग हर रात एक हुआ सपना करता था जितना भी मुझे वो याद रहत था. और तब तक मैं लगभग 8 या 9 साल का था. सपना एक पुराने वृद्ध घर या कुटीर में जंगल में जगह लेता है. प्रकाश सचमुच लाल है, जैसे गर्म या कुछ और इस कुटीर में एक महिला जो गर्भवती है, वह पिछले त्रैमासिक की तरह दिखती है.

वह अकेले रहती है जहां तक मैं याद रख सकता हूं. सपने में वह सामान्य रूप से बिस्तर पर जाती है, लेकिन जब वह उठती है तो उसका बच्चा चला जाता है, उसके पेट से काटा जाता है इस बिंदु तक मैं महिला हूँ मैं चारों ओर देखता हूँ, रोता हूँ और अचानक, जो खूनी उंगली की तरह महसूस करता है, मेरी पीठ को दबा रहा है, हमेशा एक ही जगह पर. यह मुझे जगाता है, कमरे के चारों ओर देखो, कोई भी नहीं. यद्यपि मैं इस बिंदु पर बहुत अधिक जाग रहा हूं, मुझे अब भी महसूस हो रहा है कि उंगली ने मुझे किस तरह खींचा है.

मुझे सचमुच लगता है कि इस सपने के बारे में अजीब है कि एक 2-3 साल का बच्चा कैसे जानता हो सकता है कि यह वास्तव में पेट से बाहर एक बच्चा काटा जा सकता है. हमारे परिवार में कोई भी सिजेरियन वाला बच्चा नहीं था मुझे यह अजीब भी लगता है कि मैंने इसे और फिर से सपना देखा था. सपने के रूप में इसी अवधि के दौरान मैं अक्सर जागता हूँ और मेरे दरवाजे में किसी को देखता हूं. मैं हमेशा दरवाजे के साथ सोया, मैं अंधेरे से डर रहा था, इसलिए मेरे कमरे में कुछ हल्का हो गया. मैं आम तौर पर एक लड़का या एक आदमी को बस दरवाजे की फ्रेम के झुकाव देखा.

मुझे यह भी महसूस होता है जैसे कोई मुझे देख रहा है आप जानते हैं कि आप अपनी पीठ में महसूस कर रहे हैं. उस असुविधाजनक लग रहा है यह आम तौर पर तब होता है जब मैं अपने माता-पिता घर की दूसरी मंजिल तक सीढ़ी तक चलती हूं. मैं कभी-कभी सीढ़ियों को चलाता हूं, और मेरे कमरे में, जितनी जल्दी हो सके दरवाजा बंद कर देता हूं. बचकाना हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है जैसे मुझे करना है. दूसरी बात सिर्फ कुछ साल पहले ही शुरू हुई थी.

शायद जब मैं 13 साल का था, अब मैं 21 हूं। जब मैं अकेले घर में था, तो मैं आमतौर पर अपने कमरे में था, जो दूसरी मंजिल पर है. सभी रोशनी नीचे बंद थे. अगर मैं कुछ भोजन करने या कुछ पाने के लिए नीचे चला गया, तो मैं रोशनी को बदलते रहने वाले कमरे में नहीं जाऊँगा, बस इतना ही नहीं, मैं था, और अभी भी हूँ, यकीन है कि सोफे में कोई हो जाएगा. कोई है जो वास्तव में वहाँ नहीं है यदि मैं बाहर गया हूं, और पहला घर . तो मैं रोशनी को रहने वाले कमरे में बदल सकता हूँ अगर यह पहली बात है जो मैं करता हूं. यह केवल अजीब है जब यह बाहर हालांकि अंधेरे है.

loading…


सबसे पहले मैंने सोचा कि मैं सिर्फ पागल हो रहा हूं, एक बहुत अधिक हॉरर फिल्मों को देख रहा हूं, लेकिन मैंने अपनी माँ को इसके साथ सामना किया, उससे कहा कि मैंने कैसा महसूस किया. उसने कहा कि वह उसी चीज को महसूस कर रही थी. वह रोशनी को चालू नहीं कर पाएगी क्योंकि वह निश्चित थी कि सोफे में किसी को बैठना होगा. कुछ समय बाद उसने कहा कि वह वास्तव में अब डरे हुए थे, सोफे में रहने वाले केवल एक ही लोग थे जो उनके दादा दादी थे, और वे दुनिया के सबसे अच्छे लोग थे.

यह मेरी माताओं के दादा दादी हैं जिन्होंने घर बनाया, और हमने उन्हें मरने के बाद इसे खरीदा. मुझे सच में पता नहीं है कि क्या सोचने के लिए, यह मुझे बाहर रोता है आप लोग क्या सोचते हैं? क्या यह सिर्फ एक अति उत्सुक कल्पना है, अगर मैं इसे कह सकता हूं, या यह वास्तव में कुछ है? मुझे खेद है अगर आपको यह असंरचित, और पढ़ना कठिन लगता है अंग्रेजी मेरी पहली भाषा नहीं है, इसलिए वाक्यों में से कुछ थोड़ा अजीब हो सकता है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!