भूत के साथ डांस कहानी

भूत के साथ डांस कहानी Bhoot ke sath dance kahani real mystery story

 

ये बात लगभग 60 साल पहले मुंबई शहर की है. एक लड़की जिसका नाम शालिनी था , उसने स्कूल मैन डांस करने का मन बनाया. ये रात हाई स्कूल डांस की थी. शालिनी डांस के बारे सोच कर बहुत ही उत्साहित थी, उसने डांस के लिए एक नई पोशाक भी खरीद ली थी, जो की लाल रंग की थी. जब शालिनी की माँ घर मैं बहार से वापिस आयी तो उन्होंने उसे डांस मैं जाने के लिए साफ़ मना कर दिया था.

इस बात पर शालिनी बहुत ही उदास हो गयी थी, उसने पूछा की “माँ ऐसा क्यों कह रहे हो ना जाने के लिए?”

शालिनी की माँ ने कहा की डांस शैतान यानी की भूत के लिए ही किया जाता है.

शालिनी ने अपनी माँ की बात मान ली और न जाने की लिए हां भी भर ली, लेकिन जैसे ही शालिनी की माँ बिजी हुई , उसने तुरंत ही वो ड्रेस अपने बेग मैं डाल ली और डांस मैं जाने के लिए घर से अपनी माँ को बिना बताये चली गयी. जहा पर डांस होने वाला था.


जब वो कमरे मैं गयी तो कोई भी शालिनी पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा था , क्योकि उसकी माँ पर किसी आदमी को अपने प्रेम जाल मैं फ़साने का आरोप लग चूका था, इसीलिए सभी शालिनी से भी दूर रहते थे . लेकिन उस रात party मैं बहुत ही अजीब हुआ क्योकि हर कोई लड़का उसके साथ डांस करने के लिए बेताब था , क्योकि वो बहुत ही सुंदर लग रही थी उस लाल ड्रेस मैं. सभी लड़के आपस मैं लड़ने के लिए उतारू हो चुके थे.

कुछ ही समय बाद शालिनी उस भीड़ मैं से अलग हो गयी, और कुछ ही der मैं एक खेल शुरू हो गया जो की एक टेबल की और चल दी. की तभी अचानक से सुना की चुप रहे और म्यूजिक स्टार्ट हो चूका था. जब खेल मैं वो बदली तो एक सुन्दर सा लड़का उसके सामने खड़ा था. वो भी काले कपडे पहने हुए.

उस लड़के ने कहा ” क्या आप मेरे साथ डांस करेंगे?”


वो लड़का इतना सुन्दर था की शालिनी उसे मना ही नहीं कर पायी . और उसके साथ डांस फ्लोर पर चली गयी. म्यूजिक fir से शुरू हो चूका था. वो उस लड़के के साथ बहुत हु खुश होकर डांस कर रही थी.

loading...


सब के सब आदमी उसे चारो और से घेर चुके थे , अब शालिनी उस घेरे से बहार निकलना चाहती थी. उसे साँस लेने मैं दिक्कत हो रही थी, और उसकी सांसे बहुत ही तेज़ हो चुकी थी. उस अपने पेरो मैं कुछ गर्मी सी मेहसुस हो रही थी. शालिनी ने देखा की पेरो के निचे वाला फर्श pighal चूका था, और बहुत ही तेज़ी के साथ घूम रहा था. जिस कारन उन दोनों के चारो और एक बदल सा आ गया , जिससे की भीड़ से वो छुपे रहे.


लेकिन जब धूल गायब होइ तो उन्होंने देखा की वो आदमी जो की शालिनी के साथ डांस कर रहा था , अब गायब हो चूका था. उसने शालिनी के लिए नरक का रास्ता खोल दिया था. वो एक भूत ही था , जो की party मैं आया था. और तभी से शालिनी की पूरी ही जिंदगी बदल गयी.

Comments 1

  • Olá MárcioEu ri muito com o 8º item, agente brinca, mas o caso é sério, o pessoal ainda não se tocou que deve respirar fundo e pensar bem antes de comentar qualquer coisa pra não sair ferindo gente que não tem nada a ver. o ser humano é complicado mesmo. Espero que seu post sirva para alertar os dit.saídorsViu? Esse foi curtinho, estou aprendendo… rs@anakint

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!