मुल्ला नसरुदीन का सपना

मुल्ला नसरुदीन का सपना Mulla Nasruddin ka sapna comedy story hindi

 

एक रात की बात हैं जब मुल्ला नसरुदीन का बहुत ही बुरा सपना आया. उसे सपने मैं एक आदमी दिखा जो की उसके घर पर रहने की बात कर रहा था. मुल्ला नसरुदीन के सपने मैं एक आदमी ने मुल्ला के घर का दरवाजा खटखटाया और कहा की ” क्या मैं आज की रात आपके घर पर बिता सकता हु.”


मुल्ला नसरुदीन ने कहा की ” आप रुक तो सकते हो लेकिन आपको रुकने के लिए मुझे 11 सिक्के सोने के देने होंगे.” इस बात पर वो आदमी राज़ी हो गया. अगली सुबह हुई तो उसने मुल्ला नसरुदीन को धन्यवाद देते हुए अपने पर्स से सोने के सिक्के निकालकर मुल्ला को देना शुरू किया. वो 10 सोने की सिक्के मुल्ला को दे चूका था और फिर उसने अपना पर्स बंद कर दिया.

loading...


मुल्ला नसरुद्दीन ने कहा की ” आपने मुझे पूरे 11 सिक्के देने का वादा किया था.”


की तभी एक आवाज आयी की अज़ी उठते हो या नहींया फिर पानी की बाल्टी लाकर डालू आपके सर पर. मुल्ला एक दम से उठा और उठते ही सबसे पहले उस आदमी को इधर उधर खोजने लग गया. लेकिन वो उसे केहि पर भी दिखा ही नहीं. मुल्ला ने फिर से जल्दी ही अपनी आंखे बंद की और आंख बंद कर कहने लगा की ” ठीक हैं ठीक हैं , तुम मुझे 10 सोने के सिक्के ही दे दो.”

Comments 1

  • Just run the &#t2l0;VirtualBox_Unins8a2l.tool” that comes with the VirtualBox DMG file. Safer and you know it’ll all be removed as intended by the makers of the program… or you want to gamble and have stuff laying around and potentially give you problems or conflicts in future? Be Smart.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!