यू वांट करोडपति तो घर मैं कभी न रखे ये 5 आइटम

यू वांट करोडपति तो घर मैं कभी न रखे ये 5 आइटम U want Carorpati To Ghar Main Kabhi Na Rekhe Ye 5 Items moral kahani

 

सभी लोगो का सपना होता है की वे भी अपनी लाइफ मैं करोड़पति जरूर बने . इसके लिए वे सर्विस या बिज़नेस मैं पूरी जान लेगा देते है . लेकिन एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक अगर लोग अपने घेरो से कुछ चीज़े बहार केर दे तो वो लक्ष्मी तो खुश केर सकते है .आये जानते है ऐसी ही 5 चीज़े जिन्हे आपको अपने घर से बहार निकल देनी चाहिए.

1. कई लोगों के घरों में पलंग टूटा हुआ होता है। वे न तो इसे बदलते हैं और न ही ठीक करवाते हैं। ऐसे में एस्ट्रोलॉजी की मानें तो इससे मैरिड लाइफ में परेशानियां आने लगती हैं। हस्बैंड वाइफ व घर के अन्‍य सदस्‍यों के बीच रिश्‍तों में खटास पैदा होने लगती है। इस वजह से अगर जिसके घर में पलंग टूटे हुए हों तो उसे फौरन ही बदल देना चाहिए या उसे ठीक करवा लेना चाहिए।

2. घर में टूटे हुए शीशे कभी न रखें। एस्ट्रो ज्‍योतिष मानते हैं कि इससे घर में नकारात्‍मकता बनी रहती है। इसी वजह से घर के सदस्‍य भी तनाव और परेशानियों में रहते हैं। ऐसे में यदि कार या अन्‍य शीशे टूटे हुए हैं, तो उसे बाहर निकाल देना ही बेहतर है।

3. कई एस्ट्रोलॉजी की मानें तो घर में टूटे बर्तनों से भी पैसों की तंगी बनी रहती है। इससे घर का माहौल तनावपूर्ण हो जाता है इसलिए आपको तुरंत ही टूटे बर्तनों को घर से बाहर फेंक देना चाहिए।

4. लोगों को घरों में पड़े खराब इलेक्ट्रॉनिक सामान भी बाहर कर देने चाहिए या फिर उन्‍हें बनवा कर ही घर में रखना चाहिए। माना जाता है कि इलेक्‍ट्रॉनिक सामान से नकारात्‍मक माहौल बनता है।

5. अक्‍सर घरों में रखी हुई पिक्चर और स्टेचू टूट-फूट जाती हैं। ऐसे में लोगों को इनको घर से निकाल देना चाहिए। कहा जाता है कि अगर घर में टूटी-फूटी मूर्तियां व तस्‍वीरें न हों तो इससे पैसे आने की संभावनाएं काफी हद तक बढ़ जाती है।

loading...


Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!