जब उसने मुझे बुलाया डरावनी कहानी

जब उसने मुझे बुलाया डरावनी कहानी

ये मेरी एक बहुत ही डरावनी कहानी है. जिसके बारे मैं आज आप लोगो को बताने जा रहा हु. मेरा नाम मनोज है और मैं जिला सहारनपुर का रहने वाला हु. बात तब की है जब मैं 5-6 साल का रहा होऊंगा. उस समय हम गाँव में ही रहते थे. मुझे रोज रात को खिड़की के बाहर एक औरत दिखाई देती थी. उसने सफ़ेद साड़ी पहनी हुई होती थी और उसकी आँखें सुनहरी होती थी. वह मुझे बुलाती थी. मैं बहुत डर जाता था और अपनी माँ को पकड़ कर सो जाता था.

कुछ दिनों में हम अपने पिताजी के साथ शहर में रहने लगे. गाँव का घर खाली हो गया. हमारा गाँव जाना भी कम होने लगा. अब केवल शादी ब्याह में गाँव जाना होता. वह भी केवल मेरे माता पिता ही जाते. मैं अपने गाँव के बारे में लगभग सबकुछ भूल चुका था. रात में दिखने वाली उस औरत को भी मैं सपना समझने लगा था. मेरे चाचा के लडके की शादी थी. मैं करीब 17-18 साल बाद गाँव गया था.

loading...

हमने अपना घर भी साफ़ करवा रखा था. हम अपने घर में ही रुके थे. एक रात अचानक मेरी नींद खुली. मैने खिड़की से बहार देखा तो मुझे वही औरत नज़र आई. उसकी सुनहरी आँखें चमक रही थी और वो मुझे पहले की तरह बुला रही थी. मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरा बचपन का कोई डरावना सपना सच हो गया हो.

मैं काफी डर गया और भगवन को याद करने लगा. मैंने जल्दी से खिड़की बंद कर दी. उस रात मुझे नींद नहीं आई. मैं अगले दिन से अपने घर पर नहीं सोया और उसके बाद से मैं गाँव भी नहीं गया. तब से मैं किसी भी अनजान लोगो की और बिलकुल भी आकर्षित नहीं होता हु.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!